गांधीनगर में जायके का नया अड्डा शेफ मसाला हुआ लांच


दिल्ली के गांधीनगर में लोगों के खाने के शौख को पूरा करने के लिए नेताजी गली की प्रसिद्ध मिठाई की दुकान श्री जगदम्बा स्वीट्स ने अपनी एक नई चेन शुरू की है “शेफ और मसाला” के नाम से, इस चेन को शुरू करने के पीछे मकसद है गांधीनगर को एक बेहतरिन, प्योर और बिना मिलावट के 5 स्टार जैसा माहौल देना तकि लोग अपने परिवार के साथ बैठकर खाने का अवसर और लुफ्त उठा सके। शेफ और मसाला उनके खाने की जरूरतों को पूरा करने के सपने को साकार करने के लिए अस्तित्व में आया। इसे इस तरह से डिज़ाइन किया गया है जहाँ पर्याप्त रोशनी और बेहतर संयोजन के कारण आप को सुकून मिलेगा। जो गांधीनगर की भीड़भाड़ में एक ट्रीट से कम नहीं।

इसके संयोजक और संस्थापक पीके आचार्य, अनिल जोशी और शेफ दिनेश भट्ट एक ऐसे वातावरण को बनाना चाहते थे जहाँ ताजा और शुद्ध तरीके से बने खाने को परोसा जाए जो पारंपरिक होने के साथ ही अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पसंद की जाने वाली हो।

यहाँ खाने के साथ लोगों के स्वास्थ्य और खुशी को ध्यान में रखा गया है। हाल के बाजार के तरीकों को देखते हुये यहाँ ऑनलाइन डिलीवरी और टेक अवे की सुविधा भी उपलब्ध है। शेफ और मसाला के इस नये वेंचर का उद्घाटन भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री श्याम जाजू ने रिबन काट कर किया।

Share This
COMMENTS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *